Saturday 19 October 2013

Out of Control

Hello friends, Jack again from baroda. I got lots of mails from you for my past two stories 2005- a love story and my wife's friend. Hope that you are enjoying. Especially girls, I am waiting for your mails. Mai aap ke liye itna type karta hu, to 2 sentence ka mail karne me aapki maa nahi chudne vaali. Mail ID to aapko yaad hi hoga, indianmelody1@yahoo.com
Haa meri pyari pathikao me se kisiko koi sex samasya hai ya koi gynec problem hai ya fir sex life me koi problem hai to aap binahichkichaye muje mail kar sakti hai. Aaap ko best possible answer milega ye mera vaada hai.
Ab me aap ko mera real experience sunane jar aha hu. Jo aaj se 3 mahine pahele hua tha. Ki kaise main ek Punjabi aunty ko apne musal jaise lund se choda.
Ye baat 3 mahine pahele ki hai. Maine ek professional cource join kiya hai. Jo part time hai. Uske classes sham ko hote hai. Maine dekha to class me 20-22 jitne ladke the aur 5 ladkiya thi. Mostly sabhi log ya to padhai ya to job karte the. Pahele din to sab ladkiya hi aayi thi. Magar dusre din ek aurat bhi aayi thi. Vo pink saree pahene hue thi Sir ne puchha ki aap ka naam kya hai, to usne bataya ki mera naam jasmeet hai. Vo kuch 40 ke aaspaas ki hogi. Uske boobs aur gaand kafi bade the. Kuch 38-32-40 ke aaspaas aur height 5'10" hogi. Baato se pata chala ki vo ek bank me officer hai.
Muje uske naam se pata chal gaya ki vo panjaban hai. Uske boobs ki size se confirm bhi ho gaya, ki itne bade boobs to panjabi aurato ke hi hote hai. Baad me do tin din to vo ek-do ladkiyo ke siva kisi se baat nahi karti thi. Mai uski pichhe vaali seat pe hi baithta tha.
Kuch ladkiya mere pe 2-3 hafte se line maarti thi. Aap ko pata hi hai ki meri personality bahot achchhi hai. Magar jab chut vaalio ko pata chala ki mai shadi-shuda hu to saali sab bhosde vaali dusre kuware laude dhundhane lagi.
Ek din hamara group discussion tha. Jisme 5-5 ke group banaye the. Jisme mai aut jasmeet ek hi group me the. Maine topic discussion karana chalu kiya. Tab maine bola ki hamare group se jasmeet represent karegi. To vo thodi shock ho gayi. Kyuki class me sablog use madam se hi bulate the, kyuki vo sab ladkiyo me vo ek hi aurat thi. (Maine intentionally nahi bola tha par ye meri aadat ho gayi thi kyuki mai ek multinational me me job karta hu. Hum log ek dusre ko aapne naam se hi bulate hai.)
Vo meri aur dekhne ghurne lagi. Mai sabko topic samaja raha tha. Halanki mere group me aur bhi ek ladki thi. Magar itni mast aunty ko dekhke mai usko neglect kar raha tha. Discussion ke dauraan jab vo mere saamne dekhti, tab me uski aankho me aankhe daalkebaat karta tha. Aapko to pata hai ki mai ladkiyo ko seduce karne me bahot expert hu. Magar aunty ko seduce karne ka ye pahela chance tha. Mai jab bhi uske saamne dekhta tab vo neeche dekh jaati.
Vaise sach batau to meri first girlfriend bolti thi ki tumhari aankho me aankhe daalne ke baat karne ki style se saamne vala person turant hi impress ho jata hai..
Jab class khatam hui to usne muje bola ki tumhe har sabject ka kafi achchha knowledge hai. Maine baato baato me use puchha to usne bataya ki uske husband dusre city me job karte hai aur vo 10-15 din me ek baar aate hai. Aur yaha transfer ki try kar rehe hai.
15 din to aise hi nikal gaye. Iske bich vo bahot khul chuki thi. Ekdin Sunday ko extra classes the. Jo 10 to 4 baje tak the. Bich me lunch break hota tha. Maine baaju ki ek restaurant me lunch lene ka socha, to maine use pucha ki, Will you join me for a lunch? Usne bola ki mai to ghar pe jake hi khaungi kyuki mera ghar paasme hi hai. Agar tum Chaho to mere ghar pe lunch le lo. Mai subah se parathe banake aayi hu.
Maine kaha chalo Ok. Hum uske ghar gaye. Vo vahape ek flat me kiraye par raheti thi. Ghar kafi furnished tha. Maine usko toilet ke liye puchha, to usne muje bataya. Maine toilet me jaake mere lund ko nikala aur sahelaya. Maine lund ko bola ki bete aaj terikwahish puri kardunga. Aaj tumhe panjaban chut milegi. Maine mera underwear utara aur pocket me daal diya. Jisse vo mere lund ki bhasha aasani se padh sake.
Khana khane ke baad maine use bola ki aaj bahar bahot dhoop hai, to class me jaane ka man nahi karta hai mai to ghar jar aha hu.To vo boli ki bahar bahot dhup hai ur tumhara ghar bhi door hai. Vaise aaj ka lecturer bahot boring hai to ki aaj mera bhi man nahi kar raha. Thodi der TV dekho, 1-2 ghante ke baad chale jaana. Usne TV on kar diya. Aur apni saree badalke Punjabi suit pahanke aake mere saamne baith gayi. Usne dupataa nahi lagaya tha to uske boobs ke bich ka cleavage gazab dikhta tha. Maine uske boobs ko ghurna chalu kar diya. Mera lund pure 6.5 inch ka ho gaya. Ab mere pant me tent ho gaya tha. Maine baaju me pada round pillow uthaya aur lund ke upar rakh diya.
Iske bich vo chai leke aayi. Aur muje diya. Maine dono hatho se chai uthayi. Vo mere saamne baithi chai pi rahi thi aur baate kiye ja rahi thi. Vo hoshiyarpur, Punjab ki thi. Uski ek beti thi jo bording school me Mount Abu me padhti thi. Aur 2 saalo se yaha raheti thi. Maine jaan bujkar mere pair thide failaye. To round pillow roll hoke niche gir gaya. Aur mera tent uski aankho ke saamne tha. Ab hamare dono ke haatho me chai thi. To koi us pollow ko utha bhi nahi sakta tha. Uski nazar mere khade lund par padi aur uska face laal ho gaya. Vo mere khade lund ko dekhne lagi. Mai kuch hua nahi ho vaise vaise TV dekhta raha. Vo mere lund ko dekhti rahi.
(dosto ye bahot achchha tarika hai. Agar koi aurat ya ladki chudvana nahi chahti to aap ke paas bahana hoga ki vo intentionally nahi kiya tha. Uska response aur body language dekho)
Vo chai pine ke bahane mere lund ko dekhti ja rahi thi. Maine uspe dhyaan nahi diya. Aur TV dekhta raha. Thodi der baad maine usko dekha to maano uski chori pakdi gayi. Maine baad me mere lund ko dekha. Vo samaz gayi ki muje pata chal gaya hai, ki vo mere khade lund ko dekh rahi thi. Ab loha garam tha. Vo cup rakhne ke bahane kitchen me gayi, to me paani pine ke bahane kitchen me gaya. Mai pani pine laga to vo platform saaf karne lagi. uskne apne chutad mere lund pe ghisa. Ab mera lund full form me tha. Mera pre cum nikalchuka tha uski vajah se pent bhi gila ho gaya tha. Vo uske chutad ki ghisai karti jaa rahi thi.
Ab vo chudvane ke liye ready hai. Maine apne lund ka pressure dena chalu kar diya. To vo bhi thoda pichhe khiski ab mera lund uski gaand pe dastak de raha tha. Maine glass side me rakhke uske boobs ko pichhe se pakad liya. Aur uske neck pe kiss karne laga.
(aurato ke sabse sensitive points uske hoth, Kaan ke niche vala hissa, gale ke side me, Nipples, belly, clit aur thighs hote hai. Meri pathikaye mere saath sahemat hongi.)
Uske apne haatho ka kapda chhod diya. Aur ghum gayi. Vo mere saamne dekhne lagi. Maine uski aankho me aankhe dali. Vo 10 second tak kuch boli nahi. Sirf meri aankho me dekhti rahi. Maine uske laal hotho ko aapne hotho ke bich le liya. Aur chusna chalu kar diya. Uske hotho se abhi bhi lipstick mere hotho me lag gayi thi. Ab vo bhi shuru ho gayi thi. Vo mere hotho ko maze se chus rahi thi. Uske hoth bahot rasile the. 15-20 minute tak maine chusai chalu rakhi. Uska ek haath ab mere lund pe tha. Aur mere dono haath uski chunchio ko pakadne ki koshish kar rahe the. Magar uske boobs itne bade the ki mere char haath hote to bhi kam padte. Mai uske boobs ki maalish kar raha tha.
Ab vo puri tarah apne hosh kho chuki thi. Aur muh se aahe bhar rahi thi. Maine uske hooth chusna band kiya to vo chhatpata uthi.Vo mere kaano me boli ki sab kuch kitchen me hi karne ka irada hai kya. Vo muje pakarke apne bedroom me le gayi . Agar koi ladki hoti to usko baaho me uthake bed me le jata. Jaise maine amisha pe rape kiya tha. Magar to ye 80 kilo ka dumper tha. Jo mere bas me nahi tha. Usne muje bed pe patka aur mere pe chad gayi. Muje laga ki meri saans band ho jayegi. Vo height me mere se 2-3 inch jyada thi. Ab vo pagalo ki tarah mere hooth chusne lagi. Usne ek hhath se mere lund ko aise dabaya ki meri chhekh nikal gayi. Magar vo kuch sunne ke mood me nahi thi.
Vo abhi jangali billi ki tarah behave kar rahi thi. Usne mere gaalo ko bhi kaatna shuru kar diya. Muje tention ho gaya ki aagar gaalo pe koi marks ho gaya to ghar pe meri wife ko kya jawaab dunga. Ab hamari jang takat ki thi. Maine puri takat lagayi aur usko palat diya. Aur uske upar chad gaya. Maine uski kameez ko upar kar diya. Aur bra ke andar haath dalke nippals ko pakad liya. Aur joor se masalne laga. Ab usne aah bhari. Aur kuch shhant hui. Ab mere hosh me hosh aaya. Maine uski bra ki strip khol di. Uske bade bade mamme ko maine dono haatho se pakda. Uske nipples kuch aadhe inch ke hoge. Ek baar suck karte hi vo chooote bachhheke lund li tarah khade ho gaye. Baadme maine salwaar ka naada khol ke salvar utar diya. Aur uski white panty meri aankho ke saamne thi. Panty bichme se gili hi gayi thi. Uski chut ka ras ko patli se stip bhala kaise samhalti. Uska chut juice bahar saaf dikh raha tha. Uski thighs bilkool doodh jaisi thi. Maine panty ki strip se meri middle ungli uski chut me daali. Chut gili hone ki vajah se vo aasani se andar chali gayi. Maine uski chut me ungli ghumana shuru kiya aur uska G-Spot dhoondh liya. Maine G-spotpe apni ungli ka jaadoo dikhana shuru kar diya.
Ab mere ek haath uske nipples pe aur dusre haath chut pe tha. Ab vo puri mere control me aa gayi. Maine uski bra aur panty ko bhi utar diya. Ab vo puri nangi bed pe padi thi. Uska pura badan dudh sa tha. Bulkul typical Punjabi aurat thi. Ab maine mere pentaur shirt ko utar diya. Aur mera lund haatho se sahlane laga. Vo ekdum tan gaya tha. Mera pre cum to kab se bahena chalu ho gaya tha. Jo mere pyare se muscular lund ki tip pe moti jaise chamak raha tha. Maine uske nipples ko suck karma chalu kar gaya. Vo aahe bharne lagi. Usne mere baal bhich liye. Thodi der baad maine uski chut ke hontho ko dekha. Vo jyada bade nahi the. (Meri wife ki chut ke lips maine aaj tak jitni aurato ko choda hai usme sabse bade hai.) Maine lips ko dono unglio se masalna chalu kar diya. Aur chut ke daane ko failake uspe pe apni jibh laga di. Uski chut thi ya jhaato ka jungle. Shayad usne 3-4 mahine se jhaate saaf nahi kiye hoge. Uski chut ke paani ka maine taste kiya vo bilkul panjabi lassi jaisa taste tha. Ab vo moan karne lagi. Aah... aaah... uhh... chhato... apni jibh ghusedo. Hai maa...Aa........h...... h..... . ab vo masti me aa gayi. Mai ab uske upar aa gaya. Maine apna lund uske muh ke upar rakh diya. Uske aapne haatho se mera lund pakra aur pura apne muh me nigal gayi.
Saali jordar item thi. pata nahi uska husband kaise nipatata hoga. Vo masti se mere supade pe apni jibh ghuma rahi thi aur mera precum nikalta vo chat leti.
Meri pyari pathikae jisko cum pina pasand nahi hai unko me ye baat kahena chahta hu ki mardo ke precum me koi smell nahi hoti hai, vo ekdum moti jaisa clear hota hai aur bahot tasty bhi hota hai. Jabki aurato ka precum (chut ka paani) white aur khatta aur salty hota hai.
Hum 69 position me the. Vo 1 bar zad chuki thi. Magar aaj tak koi ladki ya aurat muje blowjob me jhaad nahi saki. Kuch 1 ghanta hum ek dusre ke lund aur chut ko chatate rahe. Fir maine uski chut pe lund rakh diya. Uski chut uske pani aur mere saliva se ekdum soft and slippery ho chuki thi. Ab maine mera supada uski clit pe ragadna shuru kiya. Lund ka touch hote hi vo tilmila uthi. Hai... meri jaaan. Ye kya kar rahe ho. Ragadoo..... Meri chut ka bhosda bana daalo. Manne bola saali raand teri chut to pahele se hi bhosda hai. Maine bahar se hi chut ki maalish shuru kar di. Uske do fayade the. Uski clit aur mera supada, aurat aur mard se do sabse sensitive parts aapas me ragad rahe ho itna mazaa aata hai, mera experience hai ki bina chudai kiye hi kabhi kabhi aurat aur mard jhad jate hai. Aur chut aur lund se paani nikal jata hai. Socho hum dono ko kitna mazaa aata hoga. Maine karib 10 minute tak uski clit ke dane pe mera lund ragdta raha.
Ab uski chut se safed baheta pani saaf dikhai de raha tha. Uski chut ekdum dark gulabi aur pau-roti ki tarah soft aur fuli hui thi. Maine apna precum aur saliva se mere lund ko gila kiya. Thodi saliva uski chut ke darvaze par bhi daaldi. Maine ek dhakke memera lund uski chut me dal diya. Uski chut andar se bhi itni lubricate ho chuki thi ki bina hichkichaye mera lund uski urerous se ja takraya. Usne jor se apne hoth bhich liye aur boli haiiii.....mar gayi.....Aur vo ab hosh kho baithi thi. Maine uske boobsko dono haato me bharke uske nipples ko chusna chalu kiya.
Jab bich me kabhi kabhi nipples pe daat gada deta ho uske muh se masti bhari aah nikal jaati. kaatana chalu kar diyaMaine ab mere chutad hilana chalu kiya. Mai pura lund bahar nikalta aur andar daalta. Vo moan har rahi thi. Vo to maano ki janmo janmo se lund ki pyasi thi.aah.. ahhh..... zorse. ... pura lund daaalo. Phad do meri chut ko apne lund se. Kitne saalo se pyasi hai. Mera mard saala hijda hai. Bahot saalo ke baad achchha lund mila ....Uske muhse mai sunke hairaan ho gaya. Muje aisa tha ki vo apne hubby se satisfied hogi. (Baad me usne muje bataya ki uske hubby ko pahele achchhe se sex karte the magar kuch saalo se uska lund khada hone me bhi dikkat hoti thi. Uska maine solution bhi usko bataya.)
Dosto, pure lund ki puri lenth ka use karke chudai bahot mazedaar hoti hai. Sirf aadha supada andar daalo aur fir fuchhh... karke pura lund andar daalo. Phir dekho kitna mazaa aata hai.
Maine ab apni speed badhadi. Ab mai jhadne vala tha. Maine usko bola meri jaan me aa raha hu. Andar hi nikaldu. Vo boli hai merijaan aa jao. Mai to jhad rahi hu. Usne meri pith pe apne nakhuno se nishan kar diye the.
Magar nakuno ke nishano ki muje koi parvah nahi thi. Kyuki meri wife to sex karte hue muje nakhno se pura pura noch leti hai. Kai baar meri wife gaalo pe bhi daat jama deti hai, ki mere colleague meri mazak udate hai.
Mai abhi full josh me jatke maar raha tha.Vo boli ab mai tumhe chodungi. Usne mera lund nikala aur muje palatne ka ishara kiya. Aur 80 kilo ki gaand uthake mere upar aa gayi. Usne mere supade pe apna saliva lagaya aur apne hhatho se lund pakadke apni chut me daal diya. Usne do tin baar apne chutad upar niche kiya to mera pura lund uski chut ke andar tha. Aur vo apne chutad hilake shuru ho gayi. Maine uske chutad pakad liye aur zatke maarne me uska saath dene laga. Abu ski chut ka paani mere lund se hoke meri jaangho pea a raha tha. Maine uski clit ko unglio se masalna chalu ho gayi. Ab vo out of control thi. Mera supada uski bacchhedani ke darvaze se takara raha tha. Pure room me pachh... pachhh aawaz gunj rahi thi. 10 minute me baad usne achanak apni speed badhadi aur ek bada zatka maara aur mere par dhal gayi.
Maine bina lund bahar nikale usko mere niche palat diya. Aur puri rafter se chalu ho gaya. Vo bolne lagi. Bas barooo..... ab mere chut phat jaaayegiiii..... Mere andar hi aa jao.... Ab muje jyada na tadpao. Maine 10-15 dhakke me mera saara maal uski chut me daal diya. Maano ki rajdhani express ek hi zatke me ruk gayi.
Baad me maine after play karma shuru kar diya. Maine uske boobs sahelane laga. Aur mera ek haath uske baalo me tha. Uske baalo me ungaliya ghumata rehta tha. Baad me maine apna sikuda hua lund bahar nikala aur saath me hi mera cum uski chut se bahar aane laga. Maine jaldi se apna hath chut pe rakh diya. Aur mere cum se uski chut pe massage karne laga.
Meri pyari readers ko mai request karta hu ki vo apne partners se cum se massage kavaye. Kyuki cum bahot lubricated aur soft aurckiknai vaala hota hai. Turant aap ki chut vapas ready ho jayegi.
Ab vo vaapas masti me aa gayi thi. Vo bolne lagi chodo aur chodo mere raja. Maine bola Mere lund ka bhi thoda khayal karo meri jaan. Vo mere lund ko haath me leke muth marne lagi. Vo uske supade ki skin ko niche upar karne lagi. Baad me usne apni jibh meresupade pe rakhdi. Ab mera Lund bada ho gaya. Aur uski neeli veins aur muscles saaf dikhne lage. Mai jab 10 saal ka tha tab se muth mar raha hu. To mera lund ke muscles bahot strong hai. Vo abhi bhi muth mar rahi thi.
Magar muje pata tha, ki dusri baar ki chudai me uski chut bhosda banegi ya to uski gaand ki maa chudegi. Maine uske kaano me bola, meri jaan Muje tumhari gand maarni hai. Vo boli. Raaja mai tumhari hu., Jo Chahe vo karo. Magar dhyaan rakhna. Vo to abhi kuwari hai. Maine bola kya tumhare pati ne tumhari gaand nahi maari, to boli saala chut me to daal nahi sakta gaand ko kya phaadega. Maine bola, mai aaj tumhari aisi gaand maarunga ki tum zindagi bhar yaad rakhogi.
Maine usko palat diya. Aur usko ghodi banne ko kaha. Maine uski gand ko dekha to vo to ekdum seal pack thi. Uske chhed par maineungali gumayi to vo ekdum kadak aur kirkiri thi. Muje pata chal gaya ki sahi mai uski gaand kuwari hai. Kyuki agar uski gaand soft hoti to samzo ki vo bahot baar gaand marva chuki hai. Uski gaand ki silvate bhi saaf dikh rahi thi jo us baat ka sabot thi ki aaj tak usne apne lund ka swad nahi liya. Muje pata tha ki kuwari gaand phadna vo kuwari chut ka bhosda banane se jyada mushkil hai. Kyuki gaand ka chhalla bahot tight hota hai. Usse lund aur gaand dono chhil jati hai aur dard bhi bahot hota hai. To uskeliye mai special preparation karma padta hai ........
Dosto maine uski kuwari gaand kaise phadi hai vo mai aapka feedback milne ke baad dusre part me bataunga. Meri pyari pathikaye, jo chudvana ya apne gaand phadvana chahti ho vo meri kahaniya avashya padhe, kyuki meri kahaniya mere real experience pe aadharit hoti hai. Agar aap dusri ISS kahaniya padhke vo tarike se chudai karvayegi to aap ki naazuk naazuk chut aur tight gaand chhil ya phat jayegi aur usko bahot dard hoga. Aur mere dosto bhi mere saari kahaniya padhe jisse vo bhi sikh jayenge ki kaise aurato aur ladkiyo ko seduce karte hai aur kaise chodte hai.
Agar koi ladki, aunty, bhabhi ya unsatisfied ladies aur couple jisko mere experience ka fayada uthana ho, ya koi problem ho to muje zaroor mail kare, aap ke problem ka solution lane ki har sambhav koshish karunga. Gujarat aur Mumbai ki ladkiya aurat aur couples muje zaroor sampark kare. Aap muje yahoo messenger pe bhi mil sakti hai. Mera ID hai indianmelody1@yahoo.com. Aur aapko kahani pasand aayi ho to aap usko 5 rank zaroor dijiye, taki meri mehnat ko encouragement mile. Meri pyari readers ke mail ka waitkarunga. Meet in part-2. Bye.

2 comments: